Rajasthan: भिवाड़ी में लुटेरों का आतंक, बंदूक की नोंक पर ज्वेलरी शॉप को लूटा - SARKARI NEWS

You can see any News, Any Schemes on our site in our world.

Breaking

Rajasthan: भिवाड़ी में लुटेरों का आतंक, बंदूक की नोंक पर ज्वेलरी शॉप को लूटा

Rajasthan: भिवाड़ी में लुटेरों का आतंक, बंदूक की नोंक पर ज्वेलरी शॉप को लूटा; दुकान मालिक की गोली मारकर की हत्या

राजस्थान के भिवाड़ी में पांच लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप पर धावा बोल दिया। लुटेरों ने दुकान के मालिक समेत पांच लोगों को घायल किया । इस वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस घटना को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा है। उन्होंने पोस्ट के जरिए राज्य की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर की है।

  1. बदमाशों ने बंदूक के बट से लोगों को घायल कर दिया
  2.  घटना पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जताई चिंता।
  3.   शॉप के मालिक कमलेश सोनी और एक गार्ड पर फायरिंग की।
 डिजिटल डेस्क,

राजस्थान के भिवाड़ी क्षेत्र में पांच लुटेरों ने शुक्रवार शाम एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट को अंजाम दिया। वहीं, लुटेरों ने दुकान के मालिक की हत्या कर दी। वहीं, लुटेरों ने कई लोग घायल भी कर दिया। राजस्थान खैरथल-तिजारा जिले के भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में स्थित कमलेश ज्वेलर्स की दुकान ने पांच लुटेरों ने लूटपाट को अंजाम दिया।



गौरतलब है कि इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लुटेरे शॉप (Bhiwadi jewelery shop) में घुसकर गोलीबारी करते हैं। बदमाशों ने बंदूक के बट से लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद लूटेरे बैग में ज्वेलरी भरकर फरार हो गए।



इस घटना पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी चिंता जाहिर की है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राज्य की कानून-व्यवस्था पर चिंता जाहिर की। वहीं, उन्होंने भजनलाल सरकार पर भी निशाना साधा।


दुकान मालिक पर की फायरिंग

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में लुटेरे कार में सवार होकर आए और ज्वेलरी शॉप में घुस गए। उन्होंने दुकान के मालिक कमलेश सोनी और एक गार्ड पर फायरिंग की। इस घटना में दुकान मालिक की मौके पर हुई मौत।


लुटेरों ने लोगों को लाठियों से पीटा

लुटेरों ने लोगों को लाठियों से पीटा। वहीं, इस घटना में तीन और लोग घायल हो गए। घायलों का भिवाड़ी के एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।